हिंदुत्व के लिए हमेशा एक पैर पर खड़ा रहनेवाले फायर ब्रांड नेता थे भोलानंद तिवारी : के गणपत भगत

-विहिप और बजरंग दल के संस्थापक सदस्य भोलानंद तिवारी को दी खूंटी शहरवासियों ने श्रद्धांजलि

खूंटी, 19 मई (हि.स.)। जिले में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल को स्थापित कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभानेवाले और खूंटी क्लब के पूर्व अध्यक्ष अधिवक्ता भोलानंद तिवारी को खूंटी क्लब में रविवार को शोकसभा आयोजित कर शहरवासियों ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

क्लब के अध्यक्ष रंजीत प्रसाद की अध्यक्षता में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बड़ी संख्या में लोगो ने दिवंगत भोलानंद तिवारी के कार्याे को याद किया। खूंटी क्लब के वरिष्ठतम सदस्य मदन मिश्रा ने कहा कि भोलानंद तिवारी का जीवन हिंदुत्व को समर्पित था। उन्होंने विहिप व बजरंग दल के साथ साथ खूंटी के रामनवमी अैर दुर्गापूजा से लेकर खूंटी क्लब के विकास में अहम योगदान दिया। वे आज हमारे बीच नही हैं, लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी।

क्लब के सचिव गणपत कुमार भगत ने भी कहा कि उनका जाना हम सबों के लिए अपूरणीय क्षति है। निडर व हिंदुत्व को लेकर हमेश एक पैर में खड़ा रहने वाले फायर ब्रांड नेता के रूप में उनकी पहचान थी। श्रद्धांजली सभा को जयंत लाल, आदित्य प्रसाद साहू, अधिवक्ता शैलेंद्र श्रीवास्तव, बालमुकुंद कश्यप, जितेंद्र कश्यप, लव चौधरी, आनंद कुमार, चैंबर के सचिव मुकेश जायसवाल आदि ने संबोधित किया। इससे पूर्व लोगो ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर