विधायक ने मुरहू में किया तालाब सौंदर्यीकरण कार्य का शिलान्यास

खूंटी, 13 जनवरी (हि.स.)। मुरहू के बांध टोली गांव स्थित तालाब के सौंदर्यीकरण कराने की पुरानी मांग को विधायक ने पूरा कराया और शनिवार को विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने तालाब के सौंदर्यीकरण कार्य का शिलान्यास किया।

मौके पर विधायक ने कहा कि वे जो आश्वासन जनता को देते हैं, उसे जरूर पूरा करते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 25 वर्षों से वे खूंटी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए लगतार प्रयासरत हैं। सभी गांवों में बिजली, पानी, सड़क जैसी बुनियादी सुविधा उपलब्ध कराने में वे शुरू से ही प्रयासर हैं। भारत एक कृषि प्रधान देश है और यहां के लगभग 80 प्रतिशत लोग कृषि पर निर्भर है ऐसे में सिंचाई सुविधा होने पर लोगों की व्यावसायिक गतिविधि को बढ़ावा मिलेगा।

विधायक ने कहा, मैंने अपने विधायक और मंत्रित्व काल में हजारों तालाब का निर्माण कराया है। साथ ही खूंटी विधानसभा क्षेत्र में सड़क, पुल, पुलिया, भवन आदि का निर्माण कराने का काम किया है मुरहू प्रखंड के उप प्रमुख और समाजसेवी अरूण साबू ने कहा कि इस तालाब का सौंदर्यीकरण हो जाने से बांध टोली सहित आसपास के गावों के ग्रामीण भी निश्चित रूप से लाभान्वित होंगे। उन्होंने ग्रामीणों की से इस कार्य के लिए विधायक का आभार व्यक्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर