जेएसएफ के जिलाध्यक्ष मन्नु रिस्की और जिला संयोजक प्रशांत मिश्रा मनोनीत

सहरसा-मनोनीत

सहरसा,19 मई (हि.स.)। जनसंख्या समाधान फाउंडेशन उत्तर बिहार के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने रविवार को राष्ट्रीय नेतृत्व के सहमति से जिला ईकाई का गठन करते हुए 46 सदस्यीय कार्यकारिणी का घोषणा किया है। सहरसा जिला के लिए वर्तमान सहरसा भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मन्नु रिस्की को जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के सहरसा जिला अध्यक्ष व संयोजक प्रशांत मिश्रा को मनोनीत किया है।

प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण कुमार द्वारा जारी सूची में मधेपुरा के लिए इंद्रभूषण कुमार, सुपौल के लिए राजेश सिंह को अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया हैं। फाउंडेशन द्वारा जारी एक प्रेस बयान में कहा गया हैं कि दायित्व निर्धारण समिति द्वारा मन्नु रिस्की को सहरसा जिलाध्यक्ष पद पर किये गए मनोनयन से जिला के कार्यकर्ता ना सिर्फ हर्षित है बल्कि पूरी तरह आशान्वित है कि उनके सक्रिय योगदान व उनके कुशल नेतृत्व में बिहार सहित पूरे देश फाउंडेशन के कार्य को और सुदृढ करने में मदद मिलेगा फाउंडेशन पदाधिकारियों ने मनोयन के लिए फाउंडेशन राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सहित सभी सदस्यों के प्रति आभार जताया है।

इस मौके पर नव मनोनीत राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश अध्यक्ष को बधाई देने वालों में राष्ट्रीय सचिव डॉक्टर विमल यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश सुमन,प्रदेश सचिव संजीव भगत, भाजपा प्रदेश किसान सलाहकार हिरेन्द्र मिश्र, भाजपा जिला मंत्री पंकज पाठक, मण्डल अध्यक्ष बी एन साहनी, क्रांतिवीर कुन्दन, अमित कुशवाहा, लाडली रिस्की, मोनू बाबू, राहुल राजा, विक्रम सहित दर्ज़नों लोगों ने बधाई और शुभकामनाएं दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर