कांग्रेसी राघवेंद्र प्रताप लोगों को कर रहे हैं गुमराह: अपना दल (एस)

लखनऊ, 20 मई (हि.स.)। अपना दल (सोनेलाल) को बदनाम करने के लिए रविवार से सोशल मीडिया पर एक भ्रामक खबर चलाई जा रही है। राजनीतिक षडयंत्र के तहत इस तरह का कृत्य किया जा रहा है। इस्तीफे की दलील देकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास करने वाले राघवेंद्र प्रताप सिंह वास्तव में कांग्रेसी है और उन्होंने पिछले साल ही कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव ने कहा है कि राघवेंद्र प्रताप सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव के पद से इस्तीफा देने का बयान जारी कर चुनाव के समय लोगों को गुमराह करने की ओछी हरकत की है। वास्तविकता यह है कि उन्होंने पिछले साल अगस्त में कांग्रेस के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली थी और इसके साथ ही उनका अपना दल (एस) से नाता खत्म हो गया था।

उन्होंने कहा कि राघवेंद्र प्रताप अब अपना दल में किसी भी पद पर नही हैं। लिहाजा उन्हें अपना दल (एस) की प्राथमिकता सदस्यता से इस्तीफा देने का कोई औचित्य नहीं है। फिलहाल हमारी पार्टी के पांचों राष्ट्रीय महासचिव एनडीए उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार में तन मन से जुटे हुए हैं। कांग्रेसी राघवेंद्र प्रताप का यह बयान भ्रामक है जो जानबूझ कर मतदाताओं को गुमराह करने और हमारी नेता अनुप्रिया पटेल की छवि खराब करने के लिये इस तरह का कुकृत्य किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित

   

सम्बंधित खबर