सपा की संवेदना बेटी-व्यापारी-गरीब-युवाओं के लिए नहीं, माफियाओं के लिए है : योगी

डुमरियागंज, 21 मई (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को यहां भारतीय जनता पार्टी के डुमरियागंज से प्रत्याशी जगदंबिका पाल के समर्थन में जनसभा की। उन्होंने कहा कि पांच चरण का चुनाव हो गया है। देश के अंदर एक लहर है, जनता जनार्दन के मन में जो भावनाएं हैं, उसे देखकर मैं कह सकता हूं कि चार जून का परिणाम को लेकर साफ दिखाई दे रहा है। चार जून को चार सौ पार। चार सौ पार का नारा देख समाजवादी पार्टीचारों खाने चित्त हो जाती है।

उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस जनता को गुमराह करने में लगे हैं। इन दोनों लड़कों के सामने कोई और चारा बचा ही नहीं है। सपा की संवेदना बेटी, व्यापारी, गरीब, युवा के लिए नहीं है। इनकी संवेदना माफिया के लिए है। इसलिए जनता इन्हें नकार देती है। 2017, 2019, 2022 में इन्हें चारों खाने चित्त किया है। 2024 में भी इनके साथ यही होने वाला है।

योगी ने कहा कि हम सब सौभाग्यशाली हैं कि विकसित भारत की यात्रा को देख सकते हैं। आने वाली पीढ़ी से कह सकेंगे कि हम सब इस यात्रा के सहभागी रहे हैं। सपा-कांग्रेस की सरकार में आतंकियों का बोलबाला था। हर दिन समाचार पत्र घोटालों की खबरों से रंगे होते थे। आतंकवाद पर इनकी लाचारगी देखते ही बनती थी। आज स्थिति बदल गयी है। भारत के बारे में अब धारणा है कि हम किसी को छेड़ेंगे नहीं और यदि कोई छेड़ेगा तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं। आज यदि कहीं पटाखा भी फूट जाए तो पाकिस्तान सफाई देते फिरता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि सिद्धार्थनगर में माधव प्रसाद त्रिपाठी के नाम पर मेडिकल कॉलेज बना है। जल्द ही यहां पढ़ाई शुरू होने जा रही है। आज आपके पास मेडिकल कॉलेज, हर घर नल, हवाई अड्डा और घर-घर शौचालय है। प्रदेश से जैसे माफियाओं को खत्म किया है, वैसे ही जेई जैसी बीमारी को भी समाप्त किया है। आज आईआईटी बन रहे हैं। एम्स बन रहे हैं। विकास भी है और गरीब कल्याण भी है। जो लोग पाकिस्तन का राग अलापते हैं, उनसे कहता हूं कि वे पाकिस्तान चले जाएं। मैं पूछता हूं कि क्यों बोझ बने हो। पाकिस्तान में एक किलो आटा के लिए लड़ाई हो रही है। भारत में चार साल से 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है। सपा और कांग्रेस के लोग कहते हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। योगी ने कहा कि मेरे पास भी है। अगर पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ कभी ऐसा दुस्साहस किया तो उसका अस्तित्व ही समाप्त हो जाएगा। इस मौके पर पूर्व मंत्री व विधायक जय प्रताप सिंह समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

इसी प्रकार योगी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये लोग राम भक्तों पर गोली चलवाते थे। भाजपा सरकार आई तो राम मंदिर का निर्माण हुआ। आप लोग जानते हैं जब अखिलेश यादव की सरकार आई तो सबसे पहले इन्होंने आतंकवादियों से मुकदमें वापस लेने का काम किया। ये लोग बेटी की सुरक्षा के लिए भी खतरा बने हुए थे। जो राम का नहीं वह हमारे किसी काम का नहीं।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप/राजेश

   

सम्बंधित खबर