भाजपा सभी विधानसभाओं में आयोजित करेंगी महिला शक्ति वंदन कार्यक्रम

कानपुर,04 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी 10 फरवरी से 26 फरवरी तक महिला शक्ति वंदन कार्यक्रम जिला एवं विधानसभा स्तर तक आयोजित करेगी। कार्यक्रम में सांसद, विधायक,महापौर एवं पार्षद शामिल होंगे। यह निर्णय रविवार को बीजेपी कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में लिया गया। यह जानकारी मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने दी।

उन्होंने बताया कि बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रकाश पाल ने कहा कि अयोध्या मे भव्य राम मंदिर और भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर सभी सदनों (नगर निगम,नगर पालिका,नगर पंचायत,ब्लॉक,सामाजिक संगठनों आदि) में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद ज्ञापित कर प्रधानमंत्री को भेजे जाएंगे ।

श्री पाल ने कहा की भारतीय समाज और जीवन दर्शन को अपने कर्म और अथक प्रयास से समस्त विश्व में मस्तक ऊंचा करके आगे बढ़ाने की राह प्रशस्त करने वाले और राम मंदिर की स्थापना को मूर्त रूप देकर रामराज्य की भारतीय परिकल्पना को यथार्थ रूप से परिलक्षित करने वाले नरेंद्र मोदी को सभी सदनों से धन्यवाद ज्ञापित करना है।

बैठक में तय किया गया की 10 फरवरी से 26 फरवरी तक महिला शक्ति वंदन के विभिन्न कार्यक्रम जिला से लेकर विधानसभा स्तर तक कार्यक्रम होगा जिसमे सभी जनप्रतिनिधि सांसद,विधायक,महापौर,पार्षद विशेष रूप से सम्मिलित होंगे । 5 फरवरी को क्षेत्र के सभी 17 जिलों मे महिला शक्ति वंदन की कार्यशालाएं आयोजित होंगी जबकि गांव चलो अभियान 6 फरवरी को सभी जिलों मे एक साथ प्रारंभ होगा जो 11 फरवरी तक चलेगा ।

बैठक मे यह भी तय हुआ की सभी मोर्चों की नियमित मॉनिटरिंग क्षेत्र कार्यालय से की जाएगी जिसकी जिम्मेदारी क्षेत्रीय महामंत्री पूनम द्विवेदी व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनिता गुप्ता को दी गयी है । बैठक में सुनील तिवारी,पवन प्रताप सिंह,अनूप अवस्थी,राजेश भदौरिया,आलोक शुक्ला,सुनील साहू,अशोक मिश्रा,आलोक मिश्रा पुष्पा तिवारी आदि आगामी अभियानों से जुड़े पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर