रूंगटा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी परिसर में मंदिर-भवन की रखी गई आधारशिला

अररिया फोटो:रूंगटा इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित कार्यक्रमअररिया फोटो:रूंगटा इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम

अररिया, 21 मई (हि.स.)। फारबिसगंज के बियाडा स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज को अधिग्रहण किए आर के रूंगटा चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष महावीर प्रसाद रूंगटा, उर्मिला रूंगटा, गोपाल प्रसाद मंगोटिया एवं श्रुति जैन ने एक कार्यक्रम में रूंगटा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी परिसर में हनुमान मंदिर और नए भवन निर्माण की आधारशिला रखी।

मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में समाज के प्रबुद्ध लोग शामिल हुए। जहां आरके रूंगटा चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से फारबिसगंज में विश्व स्तरीय सुविधायुक्त इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण को लेकर आभार प्रकट किया और रूंगटा समूह से जुड़े शख्सियतों का नागरिक अभिनंदन एवं स्वागत किया गया। इस मौके पर ट्रस्टी के सदस्यों के द्वारा परिसर में पौधारोपण किया गया।

मौके पर आरके रुंगटा चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष महावीर प्रसाद रूंगटा ने उच्च शिक्षा के लिए इस संस्थान द्वारा बेहतर सुविधा दी जाने की बात कही। उन्होंने रोजगार परक शिक्षा लेने के लिए बच्चों को बिहार से बाहर न जाने की बात कही। मौके पर फारबिसगंज के पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण मेहता ,आलोक दूगड़, मूलचंद गोलछा, पप्पू डालमिया,वाहिद अंसारी,निर्मल सेठिया ,प्रवीण कुमार, मुखिया प्रदीप देव, दीपक अग्रवाल ,डब्लू गुप्ता,शंभू साह, गया प्रसाद साह,आदर्श गोयल ,इजहार अंसारी, बुलबुल यादव आदि प्रमुख लोग उपस्थित थे।हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर