भाजपा को जिताकर मोदी को मजबूत प्रधानमंत्री बनाएं: मनोहर लाल

-मनोहर ने करनाल में दो कमल के फूल खिलाने का लोगों से किया आह्वान

-पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल, घरौंडा और नीलोखेड़ी में मांगे वोट

करनाल, 22 मई (हि.स.)। करनाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को करनाल, नीलोखेड़ी और घरौंडा क्षेत्र में जनसंपर्क किया। भीषण गर्मी और तबीयत खराब होने के बावजूद मनोहर लाल वोट मांगने लोगों के बीच पहुंचे। इस दौरान मनोहर ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार के काम गिनवाए और आने वाली 25 मई को भाजपा के समर्थन में भारी संख्या में मतदान करने की अपील की।

मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश और केंद्र में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने लोगों के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। हमने युवाओं को बिना खर्ची, बिना पर्ची के नौकरी दी। प्रदेश से भ्रष्टाचार खत्म करने का काम किया है। कांग्रेस सरकार के समय में कानून व्यवस्था का दिवाला पिटा पड़ा था। हर कोई उनके कारनामों से त्रस्त था, लेकिन भाजपा सरकार के आते ही कानून व्यवस्था में सुधार हुआ व लोगों का विकास हुआ।

सभी 11 सीटों पर कमल खिलाएं

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश की सभी 11 सीटों (एक विधानसभा और 10 लोकसभा) पर कमल का फूल खिलाकर, अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने में हरियाणा अपना पूरा योगदान दे। ध्यान रखें आपको करनाल में दो कमल के फूल (एक विधानसभा सीट और एक लोकसभा सीट) खिलाने हैं। चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मैं जहां-जहां भी गया। वहां भारी भीड़ को देखते हुए मैं दावे के साथ कहता हूं कि इस बार प्रदेश की जनता ने भाजपा को भारी मतों से जीत दिलाने का मन बना लिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को सुबह ही जनसंपर्क यात्रा शुरू की। इस दौरान उन्होंने करनाल में अनिल गांधी, पुरानी सब्जी मंडी में अनूप भारद्वाज, कलामपुरा में सरपंच रणजीत सिंह, डबरी में सरदार बलविंदर सिंह, रतनगढ़ में सरंपच प्रतिनिधि प्रवीण, मेहता फार्म हाउस में मेहर सिंह, पूरण चंद, करनाल में रजत शर्मा, कृष्ण कुमार सैनी, सुभाष सैनी एडवोकेट और डॉ राजबीर सिंह डागर के आयोजन में जनसभाओं में शिरकत की और भाजपा को वोट देने की अपील की।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/सुनील

   

सम्बंधित खबर