मथुरा जंक्शन पर मंगला एक्सप्रेस ट्रेन का एसी कोच में कूलिंग कम से यात्रियों ने काटा हंगामा

मथुरा, 22 मई (हि.स.)। मंगला एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में कूलिंग कम होने से सफर कर रहे यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा। जिसके कारण ट्रेन 50 मिनट तक मथुरा जंक्शन पर खड़ी रही। रेलवे अधिकारियों द्वारा समझाने पर ट्रेन को आगे गंतव्य तक रवाना किया गया।

गौरतलब हो कि ट्रेन मंगला एक्सप्रेस एर्नाकुलम से चली थी। बुधवार ट्रेन दिल्ली के आगे निकली तो यात्रियों ने ट्रेन में हंगामा शुरू कर दिया। यात्रियों का आरोप था कि गर्मी में कोच का एसी सही काम नहीं कर रहा है। हंगामा बढ़ा तो ट्रेन को मथुरा जंक्शन पर रोका गया। इस दौरान यात्रियों में व्यवस्था को लेकर खासी नाराजगी नजर आई। यात्रियों का आरोप था कि कोच में पानी भी नहीं था। शौचालय में जाने में भी परेशानी उठानी पड़ रही है।

यात्रियों के हंगामा की जानकारी मिलते ही अधिकारी प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंच गए। अधिकारियों ने हंगामा कर रहे यात्रियों को समझ कर शांत किया। करीब 50 मिनट तक ट्रेन जंक्शन पर खड़ी रही। यात्रियों को संतुष्टि मिलने पर ट्रेन को आगे के गंतव्य के लिए आगे रवाना किया गया। यात्रियों को समझने में अधिकारियों को खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा। हंगामा के दौरान गर्मी में अधिकारी भी पसीना पसीना होते रहे। तब कहीं जाकर मामला सुलझ पाया।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/मोहित

   

सम्बंधित खबर