बीजेपी सरकार युवाओं के भविष्य के साथ कर रही खिलवाड़ :अखिलेश यादव

बीजेपी सरकार युवाओं के भविष्य के साथ कर रही खिलवाड़  :अखिलेश यादवबीजेपी सरकार युवाओं के भविष्य के साथ कर रही खिलवाड़  :अखिलेश यादव

- सपा अध्यक्ष ने बिना नाम लिए कहा, टिकट काटकर जेल से बाहर लाकर बीजेपी का समर्थन करने के लिए मजबूर किया गया

जौनपुर,23 मई (हि.स.)। आगामी 25 मई को जनपद में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के दो लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों को जीतने के लिए गुरुवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज जौनपुर के दौरे पर पहुंचे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सदर लोकसभा के बेलापार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की 10 साल की सरकार में युवाओं के भविष्य के साथ खेलवाड़ किया है। 10 सालों में जितनी भी परीक्षा हुई हैं सारे के सारे पेपर लीक करा दिया। इन्हें मजबूरन सभी परीक्षाओं को रद्द करना पड़ा। इन्होंने कहा कि यूपी में सबसे बड़ी भर्ती पुलिस की हम करेंगे। एकदम सुरक्षित ढंग से युवाओं ने सारी तैयारियां करके परीक्षा देने गए। वहां सुरक्षित ढंग से परीक्षा देकर घर लौटे तो उसके बाद पता चला कि पेपर लीक हो गया है। मजबूरन परीक्षा को रद्द करना पड़ा। इन्होंने दावा किया कि परीक्षा सुरक्षित ढंग से होगी। सारे दावा हवा हवाई निकले। ये सरकार बुलडोजर के नाम से डरवाती है। हम बीजेपी वालों से पूछना चाहते हैं कि पेपर लीक करने वालों पर बुलडोजर क्यों नहीं चला।

अखिलेश यादव ने कहा कि जनता बीजेपी से इतनी ऊब चुकी है, इतना गुस्से में है कि सातवें चरण के चुनाव में देश की जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर रहेगा।

बीजेपी वालों ने दावा किया कि हम किसान की आय दोगुनी करेंगे। पिछले 10 साल की सरकार ने किसानों की आय दोगुनी नहीं की, बल्कि लागत दोगुनी बढ़ा दी। जिससे किसानों के सामने सकंट बढ़ गया। खेती करने वाले किसान अब घाटे में जा रहे हैं। बीजेपी वालों ने बड़े-बड़े उद्योगपतियों का कर्जा माफ कर दिया जिसका 25 लाख करोड़ का कर्जा था। इन्होंने 5 करोड़ के ऊपर वालों का कर्जा माफ कर दिया। लेकिन गरीब किसानों का कर्जा माफ नहीं किया। अगर हमारी सरकार बनती है तो किसानों की फसल की कीमत देंगे। सरकार बनने पर अग्निवीर खत्म कर देंगे, फौज की संख्या बढ़ेगी। बीजेपी की सरकार देश की जनता के साथ धोखा किया, उन्हें लूटने का काम किया।

अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी वाले कहते हैं कि शहजादे, तो आपको कहना चाहता हूं कि ये शहजादे इनको शह और मात देने का काम करेंगे। इस बार सपा और कांग्रेस मिलकर एक और इग्यारह हो गए हैं। बीजेपी की डबल इंजन की सरकार आमने सामने लड़ गयी है। बीजेपी व बसपा वाले अंदर से हाथ मिलाए हैं।

जी-20 का मतलब आप लोग समझ ही रहे होंगे। वो लोग कहते हैं दो गुजराती बाकी लोग जीरो। बीजेपी ने बसपा की टिकट बांटी है। बीजेपी ने ही आपके क्षेत्र से एक आदमी का टिकट कटवा दिया। अगर बीजेपी का कोई विरोध करें या मुंबई वालों का विरोध करें तो उसे जेल पहुंचा दिया जाता है। पूर्व बसपा सांसद धनंजय सिंह पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि एक बारात में बात करते हुए फ़ोटो वायरल हुई तो उनको जेल पहुंचा दिया गया। उसके बाद टिकट काटकर जेल से बाहर लाकर बीजेपी का समर्थन करने के लिए मजबूर किया गया। वोट के लिए बीजेपी जेल से बाहर ले आयी। बीजेपी वालों का 2014 में स्वागत हुआ अब 2024 में विदाई होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/मोहित

   

सम्बंधित खबर