भाजपा धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं लेने देगी : अश्विनी चौबे

- केन्द्रीय राज्यमंत्री ने सपा-कांग्रेस समेत विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए जनता से भाजपा को वोट करने की अपील की

बलिया, 23 मई (हि.स.)। बलिया लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में गुरुवार को पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री अश्वनी चौबे ने जनता से भाजपा को वोट करने की अपील की। उन्होंने मंच से राहुल गांधी, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी समेत विपक्षी गठबंधन के नेताओं पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने दावा किया कि धर्म के आधार पर इस देश में कोई आरक्षण नहीं हो सकता। भाजपा पिछड़ा, अति पिछड़ा व अनुसूचित जाति के आरक्षण में धर्म के नाम पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं लेने देगी। ये हमारा संकल्प है।

सातवें चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के प्रचार में बलिया पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने फेफना स्थित एक होटल में आयोजित प्रेसवार्ता में पत्रकारों के पूछे जाने पर कि कोलकाता हाईकोर्ट ने ओबीसी कोटे में मुस्लिम आरक्षण खत्म के दिया है, कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर आरक्षण के खिलाफ है। यह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के लिए झटका है।

केंद्रीय राज्य मंत्री ने राहुल गांधी, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बैनर्जी का बिना नाम लिए पप्पू, सप्पू, गप्पू, और डप्पू बताते हुए कहा कि ये जो शहजादे हैं ऊपर पप्पू, नीचे सप्पू, बिहार में गप्पू, बंगाल में ममता का लफ्फू और एक आया है शराब घोटाला में जेल से बेल पर बाहर आया डप्पू, इन सबकी सरकार नहीं बनेगी। सरकार बनेगी नरेंद्र मोदी की। ये तमाम सहाबजादे साहबजादे ही रह जायेंगे। वहीं राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी चांदी के चम्मच से चटनी चाटने वाले वह नेता हैं जो देश को आज तक नहीं समझ पाए। वे यात्रा करें तो करें उन्हे मूंग और अरहर की दाल समझ में अंतर नहीं आता है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज

/मोहित

   

सम्बंधित खबर