नगर निगम में नौकरी लगवाने के नाम पर युवक से ठगी

हरिद्वार, 25 मई (हि.स.)। नगर निगम में नौकरी लगवाने के नाम पर एक युवक से हजारों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पीड़ित युवक मुकेश ने सिविल लाइन कोतवाली, रुड़की में मामले की शिकायत की। मुकेश निवासी शेरपुर ने बताया कि वह पिछले काफी समय से बेरोजगार है और नौकरी के लिए बहुत समय से भटक रहा है। युवक जब नौकरी की तलाश कर रहा था, तो इसी दौरान उसकी नगर निगम में संविदा पर काम करने वाले एक युवक से मुलाकात हुई। आरोप है कि उक्त युवक ने उसे नगर निगम में सफाई कर्मचारी लगवाने के नाम पर आठ हजार रुपये मांगे। पीड़ित युवक ने बताया कि उसने किसी तरह पैसों का इंतजाम कर नगर निगम में काम करने वाले उक्त युवक को रुपये दे दिए। आरोप है कि रुपये देने के काफी समय बाद भी उस युवक ने उसकी नौकरी नहीं लगवाई। इस दौरान उसे फोन पर भी संपर्क किया तो उसने उसका फोन उठाना भी बंद कर दिया।

सिविल लाइन कोतवाल ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। यदि नौकरी के नाम पर पैसे लेने का मामला सही पाया गया तो आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर