बुक एंड स्टेशनरी एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह,उपाध्यक्ष चंद्रभूषण सिंह निर्वाचित

सहरसा-चुनावसहरसा-चुनाव

सहरसा,26 मई (हि.स.)। बुक एंड स्टेशनरी एसोसिएशन का संगठनात्मक चुनाव रविवार को एक होटल में संपन्न हुआ।इस अवसर पर संरक्षक सह मुख्य सचिव विष्णु स्वरूप, कमेटी सदस्य संजय तुलस्यान एवं बमबम कुमार की मौजूदगी एवं निर्देशन में संघ पदाधिकारी का चुनाव कार्य संपन्न हुआ।संघ के इस चुनाव में कुल 137 सदस्यों ने भाग लेकर मतदान हेतु निर्वाचन में भाग लिया।

इस चुनाव में सर्वाधिक मत प्राप्त करने वाले सुरभि पुस्तक भंडार के प्रोपराइटर अनिल कुमार सिंह अध्यक्ष,चंद्रभूषण सिंह उपाध्यक्ष तथा सचिव पद पर समन्वय कुमार सिंह सोना जी निर्वाचित हुए,जबकि कोषाध्यक्ष पद पर संतोष कुमार सिंह पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हुए।

नव निर्वाचित अध्यक्ष सिंह ने बताया कि बहुत ही शांतिपूर्ण एवं सद्भाव पूर्ण वातावरण में संघ का चुनाव सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।वही अध्यक्ष पद पर निर्वाचित किए जाने पर सभी सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह जीत सभी सदस्यों की जीत है।हम सभी सदस्य मिलकर इस संघ को नई उंचाई प्रदान करेगें।अब बहुत जल्द संघ का विस्तार प्रमंडलीय स्तर पर किया जाएगा।

संरक्षक विष्णु स्वरूप ने कहा कि कोरोना काल में उत्पन्न हुए विभिन्न समस्याओ के समाधान के लिए इस संघ का निर्माण हुआ।वही इसके माध्यम से पुस्तक एवं स्टेशनरी विक्रेताओ का आवाज को मुखरित किया गया, जिसके अंतर्गत स्कूल, शिक्षक, छात्र एवं अभिभावकों की विभिन्न समस्याओं का निराकरण किया जाता है। इस मौके पर जिले के कई स्टेशनरी और पुस्तक भंडार के प्रोपराइटरमौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर