पलामू में यात्री बस एवं हाइवा की टक्कर में 12 जख्मी

क्षतिग्रस्त हाइवा एवं ट्रक, एमआरएमसीएच में भर्ती जख्मीक्षतिग्रस्त हाइवा एवं ट्रक, एमआरएमसीएच में भर्ती जख्मी

पलामू, 27 मई (हि.स.)। मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 39 पर एक यात्री बस एवं हाइवा की टक्कर में हाइवा चालक और बस के सह चालक समेत 12 यात्री जख्मी हो गए। सभी घायलों का इलाज एमआरएमसीएच में किया जा रहा है। सभी खतरे से बाहर हैं।

बताया जाता है कि लातेहार के मंडल से चलकर सिम्मी यात्री बस (जेएच03टी 0187) डालटनगंज आ रही थी। बस में 40 से 50 यात्री थे। जैसे ही पंकज धर्मकांटा के समीप पहुंची कि विपरीत दिशा से आ रहे हाइवा (सीजी 12 बीएच 0536) से सीधी टक्कर हो गयी। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गयी। जख्मी यात्रियों में राजो देवी, सरिता देवी, धनपति सिंह, भुनेश्वर सिंह, सरोज सिंह, दिलीप सिंह सहित अन्य हैं। सभी बरवाडीह लातेहार के निवासी हैं।

सहचालक लातेहार के बरवाडीह के रहने वाले कृष्णा कुमार ने कहा कि बस का अगला चक्का ब्लास्ट कर गया, जिससे नियंत्रण हट गया और हाइवा से टक्कर हो गयी। उंटारी रोड मझिआंव के हाइवा चालक रंजीत कुमार यादव ने कहा कि छतीसगढ से डस्ट लेकर आ रहे थे। पोलपोल में रेलवे निर्माण के लिए पोल नंबर 152 में अनलोड करना था। हम अपने साइड में जा रहे थे कि अचानक बस ने टक्कर मार दी।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप कुमार/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर