सर्व समाज को मोदी की गारंटी पर भरोसा : विजय बहादुर पाठक

फोटो

देवरिया, 27 मई (हि.स.)। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष, एमएलसी विजय बहादुर पाठक सोमवार को देवरिया लोकसभा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय पहुंचे। उपस्थित कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनाव की स्थिति के बारे जानकारी हासिल की।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास के मूल मंत्र पर काम कर रही है। देश के सर्व समाज को प्रधानमंत्री मोदी के गारन्टी पर पूरा भरोसा है। इस लिए सर्वसमाज ने छः चरणों में भाजपा के पक्ष में भारी संख्या में मतदान किया है। इन चरणों में भाजपा 400 सीटों के पास तक पहुंच चुकी है। अंतिम और सातवें चरण में 400 सीटों की संख्या पार कर जाएगी।

प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा-कांग्रेस वाले अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए बाबा साहेब के संविधान को बदलना चाहते हैं। पूर्वांचल की जनता इस साजिश को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। सपा सरकार में पहले जनता थर-थर कांपती थी लेकिन भाजपा सरकार में अब माफिया थर-थर कांप रहे हैं।

इस दौरान विजय कुमार दूबे, कृष्णानाथ राय, निशिरंजन तिवारी, अजय शाही, शैलेन्द्र सिंह आजाद, रामदास मिश्रा, अम्बिकेश पाण्डेय, नवीन सिंह, धनुषधारी मणि, रूपक पाण्डेय, राजेन्द्र विक्रम सिंह, राकेश शुक्ला, राजेश कुशवाहा उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ज्योति/दिलीप

   

सम्बंधित खबर