जयपुर ज्वेलर्स एसोसिएशन चुनावः आलोक सौंखिया अध्यक्ष तो राजू मंगोड़ीवाल बने उपाध्यक्ष

जयपुर, 27 मई (हि.स.)। जयपुर ज्वेलर्स एसोसिएशन 2024-26 के चुनाव होने के बाद सोमवार को नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह जौहरी बाजार स्थित ज्वेलर्स एसोसिएशन के कार्यालय में आयोजित हुआ। यहां जीते हुए प्रत्याशियों के साथ पूर्व पदाधिकारी और परिवार के सदस्य कार्यक्रम में शामिल हुए।

चुनाव अधिकारी एस आर शर्मा ने अध्यक्ष पद पर आलोक सौंखिया, मानद मंत्री-नीरज लुणावत, उपाध्यक्ष पद पर राजू अग्रवाल मंगोड़ीवाला, संयुक्त सचिव- अजय गोधा और कोषाध्यक्ष पद पर गोविंद प्रकाश अग्रवाल को पद को गोपनियता की शपथ दिलाई। अध्यक्ष सहित नई कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने शपथ ली कि ईश्वर को साक्षी रखकर अग्नि के समक्ष ज्वैलर्स असोसिएशन के पद कि शपथ लेता है कि मे उनके कार्यकाल में पूरी मेहनत, लगन, निष्पक्षता और ईमानदारी से कार्य किया जाएगा और जहां कहीं भी उनकी निजी या व्यावसायिक संस्था के हितों में चुनाव करना पड़ा तो वह ज्वेलर्स एसोसिएशन के हितों को प्राथमिकता देंगे।

समारोह में तीन सदस्य मनोनित किए गए। जिनमें पूर्व अध्यक्ष डीपी खण्डेलवाल, विजय केडिया और निर्मल कुमार बरड़िया को नई कार्यकारिणी में शामिल किया गया। जिससे जीते हुए 15 प्रत्याशी और तीन मनोनीत सदस्यों के बाद कार्यकारिणी में सदस्यों की संख्या 18 हुई।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी

   

सम्बंधित खबर