किसानों के साथ अन्याय किया तो बिल्डरों का इलाज करेंगे : राकेश टिकैत

राकेश टिकैतराकेश टिकैतराकेश टिकैतराकेश टिकैतराकेश टिकैत

गाजियाबाद, 27 मई (हि.स.)। गांव बम्हेटा में वेव बिल्डर से पीड़ित किसानों ने भाकियू संगठन को अपनी पीड़ा सुनाई। गांव में आयोजित मीटिंग में पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत और गांव के किसानों की समस्याएं सुनने के बाद कहा कि किसानों को परेशान करने वाले बिल्डरों का इलाज किया जाएगा।

किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत ने गांव के किसानों को एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि अन्याय के खिलाफ आंदोलन जरूरी है। कहा कि अपनी जमीन को बचाने के लिए आंदोलन करना होगा। उन्होंने बिल्डर द्धारा किसानों के साथ किए जा रहे उत्पीड़न पर रोष प्रकट किया। उन्होंने कहा कि सभी किसान एक होकर अन्याय का मुकाबला करें। भाकियू संगठन हमेशा किसानों और मजदूरों के साथ है। किसान का उत्पीड़न नहीं होने देंगे।

इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव ओमपाल चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष रामकुमार चौधरी, जिला अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह, जिला प्रभारी जय कुमार मालिक, जिला कोषाध्यक्ष पवन चौधरी, जिला युवा अध्यक्ष छोटे चौधरी, युवा जिला सचिव सचिन तेवतिया, महेश यादव, यशवीर सिंह, अभिषेक चौधरी, सतेंद्र तेवतिया, जयदीप चौधरी, सतेंद्र बालियान, राजेंद्र सिंह आदि सैकड़ों किसान बैठक में मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

/राजेश

   

सम्बंधित खबर