सपा से नाता तोड़ने के बाद गृहमंत्री अमित शाह से मिले नारद राय

बलिया, 28 मई (हि. स.)। सपा के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री नारद राय का भाजपा में जाना तय हो गया है। सपा से नाता तोड़ने के बाद नारद राय ने गृहमंत्री अमित शाह के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर जय श्रीराम बोला है।

1984 में विधानसभा का चुनाव लड़कर राजनीति में कदम रखने वाले नारद राय जुझारू छवि रखते हैं। सपा सरकार में दो-दो बार मंत्री रहे नारद राय मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी रहे। हाल के दिनों में सपा में उपेक्षा का शिकार थे। सोमवार को उन्होंने अपने समर्थकों की जुटान कर सपा को अलविदा कह दिया। साथ ही जय श्रीराम का नारा लगाकर भाजपा में जाने का ऐलान भी कर दिया। बीते देर शाम वाराणसी में उनकी अमित शाह से मुलाकात हुई। इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर साझा कर नारद राय में लिखा 'दुनिया में भारत का डंका बजाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारत के गृह मंत्री, राजनीति के चाणक्य अमित शाह के संकल्प की समाज के अंतिम पंक्ति में बसे ग़रीब को मज़बूत करने वाली सोच और राष्ट्रवादी विचारधारा को मज़बूत करूँगा। जय जय श्रीराम।'

भाजपा सूत्रों की मानें तो 29 मई को नारद रायअमित शाह की बलिया में होने वाली सभा में औपचारिक रूप से शामिल होंगे। उधर, इस घटनाक्रम के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद नीरज शेखर ने मंगलवार को कहा कि नारद राय का राजनीतिक जीवन चालीस-पैंतालीस साल का है। उनके काफी समर्थक हैं। उनके आने से भाजपा को बहुत फायदा होगा। मैं जानता था कि जहां सम्मान नहीं मिलता, वहां से व्यक्ति छोड़कर आता है। उनको ज्यादा समय लग गया, बल्कि पहले आ जाना चाहिए था।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

   

सम्बंधित खबर