प्रयागराज महानगर अध्यक्ष व कार्यकर्ता पीएम मोदी के प्रचार में पहुंचे

प्रयागराज, 28 मई (हि.स.)। फूलपुर व इलाहाबाद लोकसभा सीट का चुनाव सम्पन्न कराने के बाद प्रयागराज महानगर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनाव प्रचार के लिए डटे हुए हैं। वाराणसी में सातवें व अंतिम चरण के तहत 1 जून को मतदान होना है।

मीडिया प्रभारी विवेक मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रचार एवं संगठनात्मक कार्य हेतु प्रयागराज महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की टीम युद्ध स्तर पर चुनाव अभियान में लगी है। टीम में महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र के अलावा महिला मोर्चा काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष अर्चना शुक्ला, कुलदीप मिश्र, अंगद सिंह पटेल, अवनीश तिवारी, श्याम प्रकाश पांडेय, आनंद द्विवेदी, राकेश भारती, प्रशांत शुक्ला आदि शामिल हैं। कार्यकर्ताओं की उक्त टीम वाराणसी के विभिन्न क्षेत्रों में पीएम मोदी के लिए चुनाव प्रचार में जुटी है। साथ ही संगठन के बड़े नेता भी डेरा डाले हुए हैं। जिनके साथ दिन से लेकर देर रात तक बैठकों का दौर जारी है।

महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र ने कहा है कि प्रयागराज का चुनाव सकुशल सम्पन्न होने के बाद संगठन के निर्देश पर प्रयागराज के ऊर्जावान कार्यकर्ता पीएम मोदी के भी चुनाव प्रचार एवं संगठनात्मक अभियान में जी जान से लगे हैं। प्रयागराज की दोनों फूलपुर व इलाहाबाद लोकसभा सीट पर विजय सुनिश्चित होने से कार्यकर्ताओं में उत्साह है और दोगुने जोश के साथ इस भीषण गर्मी व धूप में वाराणसी में प्रचार अभियान चल रहा है। सोशल मीडिया के माध्यम से भी प्रयागराज के कार्यकर्ता पीएम मोदी के चुनाव प्रचार को धार दे रहे हैं। सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/सियाराम

   

सम्बंधित खबर