जगदलपुर : दो दुकान के साथ बाहर खड़ी एक कार व मोटरसाइकिल जलकर हुई खाक

मोटरसाइकिल व कार को बचाया जा सकता था, लेकिन लोग तमाशबीन बनकर भड़की आग की बनाते रहे वीडियो

जगदलपुर, 29 मई (हि.स.)। जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मेन रोड स्थित कपड़े की दुकान सावी साड़ी हाउस में बुधवार सुबह आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया। धुआं निकलता देख लोगों द्वारा सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन देखते ही देखते आग तेजी से दुकान में फैल गई और आग से इसके बगल की एक अन्य जान प्लेयर नामक दुकान भी जलकर खाक हो गई। इतना ही नहीं इस दुकान के बाहर खड़ी एक कार और मोटरसाइकिल भी जलकर खाक हो गई।

सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के लिए तीन से अधिक फायर ब्रिगेड के वाहनों की मदद से लगभग दो घंटे के बाद आग पर काबू किया जा सका। फिलहाल आग लगने का कारण का पता नहीं चला है, लेकिन आग काफी तेजी से फैली, आग की लपट दूर तक दिखाई दे रही थी। सुबह-सुबह हुई इस अगजनी में दो दुकान पूरी तरह से जलकर खाक हो गई और फायर ब्रिगेड की टीम ने तीसरे दुकान को जलने से बचा लिया है। इस दौरान दुकानें खुली नहीं होने से और वहां कोई मौजूद नहीं रहने से कोई जनहानि नहीं हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना पर कोतवाली पुलिस, यातायात पुलिस दमकल की गाड़ियों के साथ बचाव दल मौके पर पहुंचकर लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू कर लिया। इस घटना के दौरान दुकान के सामने खड़ी मोटरसाइकिल के साथ ही कार भी जल गई। जबकि उस मोटरसाइकिल और कार को हटाकर बचाया जा सकता था, लेकिन वहां मौजूद लोग तमाशबीन बनकर आगजनी की वीडियो बनाते रहे, और मोटरसाइकिल के साथ ही कार भी जलकर खाक हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर