फरीदाबाद: शराब पीने के दौरान विवाद, चाकू मारकर की हत्या

फरीदाबाद, 1 जून (हि.स.)। सूर्या विहार पार्ट तीन में शुक्रवार देर रात कारपेंटर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपित मृतक के परिचित हैं। इस हमले से बचने के लिए मृतक का दोस्त अपनी दुकान में घुस गया था और शटर लगा लिया। इससे उसकी जान बच गई। हल्की चोटें ही लगी हैं। पुलिस ने शनिवार को तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीमें जुट गई हैं।

पल्ला थाने से मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी राजकुमारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसका 30 वर्षीय पति किशन कारपेंटर था। दोनों के एक आठ साल की बेटी व चार साल का बेटा है। शुक्रवार देर रात किशन के दोस्त राजू ने उसे बाहर बुलाया। दोनों ने पास में एक शराब ठेके से शराब ली और चल दिए। रास्ते में उन्हें नाजिम, कमल, प्रदीप सहित अन्य युवक मिल गए। आरोप है कि उन्होंने शराब पी हुई थी। किसी बात को लेकर किशन की युवकों से कहासुनी होने लगी। इसके बाद मारपीट हो गई। यह देख राजू भागकर अपनी दुकान में घुस गया और शटर डाल दिया।

आरोपित उसके पीछे भागे। उधर किशन भी भागने लगा। आरोपितों ने उसे दौड़ कर पकड़ लिया और चाकू से एक के बाद कई वार किए। छाती, सिर व हाथ पर चाकू लगे। आरोपित उसे मौके पर तड़पता छोड़ भाग गए। आस-पास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पल्ला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने आकर मृतक के मोबाइल फोन से उसकी पत्नी राजकुमार से संपर्क किया। उसे मौके पर बुलाया गया। शनिवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया। जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। असल बात तभी सामने आएगी कि आखिर यह हमला क्यों किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

   

सम्बंधित खबर