गुरुग्राम: पहले गाड़ी में मारी टक्कर, विरोध किया तो कर दिया जानलेवा हमला

-आरोपियों ने मारपीट भी की, दातों से हाथ व कंधे पर काटा

-हमलावरों पर नशा करके गाड़ी चलाने का लगाया आरोप

गुरुग्राम, 17 जून (हि.स.)। सोमवार की सुबह यहां कादीपुर के पास एक गाड़ी में सवार लोगों द्वारा एक अन्य गाड़ी को टक्कर मार दी गई। उनका विरोध करने पर पीडि़त के साथ मारपीट की गई। पत्थरों से हमला किया और दांतों से गर्दन व कंधे पर काट लिया। सेक्टर-37 पुलिस थाना में पीडि़त ने शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

पीडि़त व्यक्ति मोहित तेवतिया निवासी झाड़सा ने सेक्टर-37 पुलिस थाना में शिकायत देकर कहा है कि वह सोमवार की सुबह करीब पौने आठ बजे गुरुग्राम शहर से कादीपुर की तरफ अपनी गाड़ी नंबर-एचआर-98एम-2485 में हीरो होंडा चौक की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पीछे से एक स्विफ्ट डिजायर एचआर-39-एफ-4825 को लापरवाही से चलाते हुए ओवरटेक करके ड्राइवर ने उसकी गाड़ी में टक्कर मार दी। गाड़ी का चालक व उसका साथी नशे की हालत में थे। पीडि़त मोहित के अनुसार, उसने आगे ट्रैफिक अधिक होने के चलते उनकी गाड़ी को रुकवाया और पुलिस को सूचना देनेे लगा। इसी बीच आरोपियों ने उस पर पत्थरों से हमला कर दिया। किसी तरह से बचाव करने के लिए वह भागा। आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और हाथापाई शुरू कर दी। मोहित तेवतिया ने शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने उसके गले को नोंचा, कंधे पर दांतों से काटा। उन्हें धक्का देकर वह बचने के लिए भागा। वे फिर से उसके पीछे भागे। उनके हाथ में डंडा भी था। उनसे बचने को वह अपनी गाड़ी में जा बैठा।

आरोप है कि उन्होंने गाड़ी से कुचलने की भी कोशिश की। बार-बार गाड़ी को टक्कर मारते रहे। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए। पीडि़त ने पुलिस से गुहार लगाई है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कड़ी कार्रवाई की जाए। उसकी गाड़ी में हुए नुकसान की भी उनसे भरपाई कराई जाए। पुलिस ने पीडि़त मोहित तेवतिया की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी मुख्य सिपाही राकेश का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर