लोकसभा मतगणना को लेकर शहर में रहेगा वाहनों के आवागमन में परिवर्तन

कानपुर,02 मई (हि.स.)। लोकसभा सामान्य निर्वाचन मतगणना को लेकर नवीन गल्ला मंडी नौबस्ता की ओर आने—एवं जाने वाले वाहनों के आवागमन में 3 जून की रात 12 बजे से 4 जून की रात 10 बजे तक प्रतिबंधित रहेगा। यह जानकारी रविवार को पुलिस उपायुक्त आरती सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि लोकसभा सामान्य निर्वाचन मतगणना को सकुशल सम्पन्न करने के लिए पूरी तैयारी की गई है। नवीन गल्ला मंडी नौबस्ता में पार्किंग व यातायात की व्यवस्था के तहत लखनऊ से हमीरपुर को जाने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन, मध्यम मालवाहक वाहनों पर नौबस्ता के आगे जाने पर रोक रहेगी। इसके साथ ही ऐसे सभी वाहन नौबस्ता से सचेण्डी मूसानगर भोगनीपुर होते हुए घाटमपुर की तरफ से जा सकेंगे ।

इसी तरह घाटमपुर से कानपुर की तरफ आने वाले भारी वाहन,मध्यम मालवाहक वाहन नौबस्ता की तरफ नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन चौडगरा मूसानगर भोगनीपुर होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

इसके साथ ही हल्के वाहनों के आवागमन में परिवर्तन किया गया है। ये वाहन 4 जून की सुबह 5 बजे से शाम 8 बजे तक सभी हल्के वाहन नौबस्ता बम्बा वैष्णवी हॉस्पिटल से बांये मुड़कर आवास विकास होते हुए समाधि पुलिया होते हुए अपने गन्तव्य को जा सकेंगे । सेन पश्चिम पारा चौकी से नौबस्ता के तरफ कोई भी ,हल्के वाहन नहीं जा सकेंगे ऐसे वाहन सागरपुरी मोड़ से होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे ।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर