भीषण गर्मी को देखते हुए बिजली पानी की समुचित व्यवस्था को लेकर कलेक्टर से मिले कांग्रेस कार्यकर्ता

बीकानेर, 3 जून (हि.स.)। भीषण गर्मी के मौसम में बीकानेर में अघोषित बिजली कटौती, और पानी की किल्लत को लेकर आज बीकानेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी का शिष्टमंडल जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत के नेतृत्व में जिला कलेक्टर से वार्ता करने पहुंचा। वार्ता के दौरान पूर्व काबीना मंत्री डॉ. बुलाकीदास कल्ला ने कहा की जिस तरह से इस बार गर्मी का प्रकोप है इसको देखते हुए आमजन को कोई असुविधा न हो। उसकी समुचित व्यवस्था की जाए। लगातार बिजली की अघोषित कटौती ने आमजन को गर्मी में बेहाल कर दिया है उसको तुरंत प्रभाव से रोका जाए क्योंकि बहुत से लोग गर्मी का शिकार हो चुके है जो की सही नही है।

जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने कहा नहर बंदी ना होने के बावजूद भी पानी की किल्लत होना समझ से परे है या फिर किसी अधिकारी की मिलीभगत से जानबूझकर ऐसा किया जा रहा है क्योंकि पानी जीवन का आधार है और हर व्यक्ति इसके लिए हर तरीके से इंतजाम करता है और इसी का फायदा जल माफिया वाले उठा रहें है। तुरंत प्रभाव से पानी की किल्लत कैसे हुई उसकी जांच करवाई जाए।

कांग्रेस नेता नितिन वत्सस ने बताया कि शिष्टमंडल में ब्लॉक अध्यक्ष सुमित कोचर, ब्लॉक अध्यक्ष आनंद सिंह सोढा, ब्लॉक अध्यक्ष जाकिर नागौरी, ब्लॉक अध्यक्ष शहजाद भुट्टा, महासचिव मनोज किराडू, राहुल जादुसंगत, आरिफ भुट्टो शामिल थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर