जिला एथलेटिक मीट का आयोजन 23 व 24 जून को,खिलाड़ियों का निःशुल्क निबंधन

सहरसा,08 जून (हि.स.)। जिला एथलेटिक संघ के तत्वावधान में आगामी 23 एवं 24 जून को सहरसा स्टेडियम में जिला एथलेटिक्स मीट का आयोजन किया जाएगा। जिला एथलेटिक्स संघ के सचिव रोशन सिंह धोनी ने शनिवार को बताया कि इस प्रतियोगिता में अंडर - 16, अंडर- 18, अंडर -20, अंडर- 23 एवं ओपन आयु वर्ग के बालक बालिका भाग ले सकते हैं ।

इस प्रतियोगिता में सहरसा जिला के किसी भी सरकारी ,गैर सरकारी विद्यालय,महाविद्यालय एवं विश्वविद्यालय के छात्र,छात्रा शामिल हो सकते हैं । एक खिलाड़ी किसी दो खेल विद्या में ही भाग ले सकते हैं ।इस प्रतियोगिता में 100 मी, 200 ,मी 400 मी, 800 मी, 1500 मी, 3000 मी, 5000 मी की दौड़ के साथ-साथ गोला फेक, चक्का फेंक, भाला फेंक, ऊंची कूद एवं लंबी कूद की प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी।जिला स्तर पर आयोजित होने वाले इस प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को आगामी 28 एवं 29 जून को पूर्णिया में आयोजित राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु भेजा जाएगा।

इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए सभी खिलाड़ियों को निबंधन कराना अनिवार्य होगा।वही निबंध फॉर्म साई स्पोर्ट्स सुपर मार्केट सहरसा एवं जिला खेल कार्यालय सहरसा स्टेडियम सहरसा में उपलब्ध उपलब्ध है। निबंधन की अंतिम तिथि 17 जून 2024 तक है।खिलाड़ियों का निबंधन निशुल्क है किसी भी खिलाड़ियों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए किसी भी प्रकार का कोई शुल्क देना नहीं पड़ेगा ।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर