विधानसभा अध्यक्ष ने जनसमस्याओं का लिया संज्ञान, अधिकारियों को दिए निर्देश

देहरादून, 03 जून (हि.स.)। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, विद्युत विभाग और लोक निर्माण विभाग से संबंधित जनसमस्याओं का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

दरअसल, विधानसभा अध्यक्ष को मालन पुल की मरम्मत का कार्य धीमी गति से करने की शिकायत मिली थी। जिस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार स्थित लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को पत्र लिखकर तत्काल निर्माण कार्य में तेजी लाने और गुणवत्ता पूर्ण कार्य करने के सख्त निर्देश दिए। हाल में आए तूफान के कारण कोटद्वार की बिजली गुल होने और तूफान से हुए नुकसान को लेकर उत्पन्न हुई समस्याओं के निवारण के लिए विधानसभा अध्यक्ष ने दुगड्डा स्थित विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता पत्र लिखकर समस्याओं के समाधान करने के निर्देश दिए।

इसके अलावा झंडीचौड़ स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लेबर रूम का उपयोग न होने की समस्या का संज्ञान लेते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने पौड़ी के मुख्य चिकित्साधिकारी को पत्र के माध्यम से झंडीचौड़ स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में समुचित संसाधन उपलब्ध कराकर तत्काल प्रभाव से चालू करने के सख्त निर्देश दिए।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर