भाजपा कार्यकर्ताओं को मतगणना स्थल पहुंचने से पूर्व दिग्गजों ने पढ़ाया संयम और धैर्य का पाठ

बैठकबैठकबैठकबैठकबैठक

-बैठक में समय से पहुंचने और अंतिम समय तक डटे रहने के निर्देश

गाजियाबाद,03जून(हि.स.)। भाजपा के रणनीतिकारों ने सोमवार को लाल कुआं स्थित विष्णु गार्डन के हाल में अपने सभी मतगणना एजेंट के साथ मतगणना स्थल पर करणीय बिंदुओं के साथ एक सफल रणनीति बनाने के लिए एकत्र हुए।

बैठक के दौरान सभी मतगणना एजेंटों को सुबह 7:00 बजे से पूर्व की फॉर्म में एकत्र होकर अपने-अपने पहचान पत्र के साथ आवंटित मतगणना पंडाल में टेबल पर पहुंचने के लिए दिशा निर्देश दिए गए। पूर्व महापौर आशु वर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं से संयम और धैर्य के साथ डटे रहकर काम करने का आग्रह किया। भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के एग्जिट पोल और गाजियाबाद लोकसभा के सांसद के रूप में अतुल अग्रवाल गर्ग को सभी कार्यकर्ताओं की ओर से अग्रिम बधाई एवं शुभकामनाएं दी । संजीव शर्मा ने कहा कि हमारा कार्यकर्ता जीत के संकल्प के साथ अपने टेबल पर बैठकर मतगणना की प्रक्रिया में अपना सहयोग देगा वहीं दूसरी तरफ हार के डर से विपक्षी दल के कार्यकर्ता मिनट मिनट में अपनी हार का ठीकरा फोड़ते नजर आएंगे, डिस्टर्ब करने की कोशिश करेंगे। मगर यह न भूले कि जनादेश का अपमान करने वालों को जनता आगे भी माफ करने वाली नहीं है। भाजपा के कार्यकर्ता को आखिरी राउंड और आखिरी मशीन की गिनती पूरी होने तक अपनी उपस्थिति को अपनी टेबल पर बनाए रखना है।

इस महत्वपूर्ण बैठक में भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा की अध्यक्षता के साथ, लोकसभा के प्रत्याशी अतुल गर्ग, कैबिनेट मंत्री एवं साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा पूर्व विधायक कृष्णवीर सिरोही पूर्व महापौर आशु वर्मा, जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान, पूर्व अध्यक्ष अजय शर्मा,पूर्व अध्यक्ष महेश अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष विजय मोहन, मुरादनगर विधानसभा विधायक अजीत पाल त्यागी लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर धौलाना विधायक पूर्व विधायक धर्मेश तोमर वरिष्ठ नेता राजेंद्र त्यागी, ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी,महामंत्री पप्पू पहलवान, गोपाल अग्रवाल, सुशील गौतम, राजेश त्यागी, मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी सहित सैकड़ों प्रमुख कार्यकर्त्ता उपास्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली /सियाराम

   

सम्बंधित खबर