पुनर्मतदान के दौरान मथुरापुर में छप्पा वोटिंग की शिकायत, आरोप-प्रत्यारोप शुरू

काकद्वीप (दक्षिण 24 परगना), 03 जून (हि.स.)। मथुरापुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत काकद्वीप विधानसभा क्षेत्र के अड्डीर महल इलाके में बूथ नंबर 26 पर सोमवार को पुनर्मतदान हुआ है। सोमवार को वोटिंग के बाद आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया। आरोप है कि इस बूथ पर तृणमूल के लोगों ने भाजपा एजेंट को बाहर कर छप्पा वोटिंग की।

शिकायत करते हुए मथुरापुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अशोक पुरकायत ने कहा कि तृणमूल के लोग बूथ में सीसीटीवी कैमरे बंद कर छप्पा वोटिंग कर रहे थे।

उनके शब्दों में, तृणमूल समर्थित बदमाशों ने मतदान के दिन भी मथुरापुर लोकसभा क्षेत्र के कई इलाकों में उत्पात मचाया। यह घटना सोमवार को दोहराई गई। हालांकि, मथुरापुर लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल उम्मीदवार बापी हलदर ने भाजपा उम्मीदवार के आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के साथ नहीं हैं। लोग विकास के लिए वोट कर रहे हैं। भाजपा झूठे आरोप लगा रही है।

मथुरापुर लोकसभा क्षेत्र में शनिवार को आखिरी चरण का मतदान हुआ। उस दिन भाजपा ने विभिन्न बूथों पर तृणमूल पर वोटों में धांधली और इलाके में आतंक फैलाने का आरोप लगाया था। इस शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने सोमवार को काकद्वीप विधानसभा क्षेत्र के सूर्यनगर ग्राम पंचायत के अड्डीर महल इलाके में बूथ नंबर 26 पर दोबारा मतदान कराने का फैसला किया। आज सुबह से ही वहां वोटिंग के लिए मतदाताओं की लंबी कतारें देखी गईं। हिन्दुस्थान समाचार/ गंगा

   

सम्बंधित खबर