उप-मुख्यमंत्री शर्मा ने भाजपा की शानदार जीत के लिए छत्तीसगढ़ की जनता का जताया आभार

रायपुर, 5 जून (हि.स.)। उप-मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि “भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को स्पष्ट बहुमत देकर जनता-जनार्दन ने एक बार फिर राष्ट्र की बागडोर महानायक नरेन्द्र मोदी को सौंपने का आदेश दिया है। मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रचेंगे।”

उप-मुख्यमंत्री शर्मा ने छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 में से 10 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की शानदार और ऐतिहासिक जीत पर मतदाताओं के प्रति सम्मान और आभार व्यक्त किया है। हमारे भाजपा के कार्यकर्ताओं के मेहनत के परिणाम है कि एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिला है, कार्यकर्ता भी बधाई के पात्र हैं। अरुणाचल प्रदेश और ओड़िसा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है साथ ही केरल में 1 सीट मिला है इसके लिए भी मैं बधाई देता हूं।

सोशल मीडिया साइट एक्स पर देर रात उन्होंने लिखा है कि “छत्तीसगढ़ की जनता को कोटि कोटि नमन है, जिन्होंने भरपूर आशीर्वाद देते हुए प्रदेश की 11 में से 10 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाकर भाजपा और मोदी पर अपना अटूट विश्वास व्यक्त किया है। पिछले चुनाव में हमें नौ सीटें मिली थीं। हमारे केंद्रीय नेताओं के कुशल मार्गदर्शन और कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से हमने न केवल अपनी सभी सीटें बरकरार रखीं, बल्कि उसमें एक और बढ़ोतरी कर ली।” उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने इतिहास बनाया है आजाद भारत में केवल दूसरी बार हुआ है कोई व्यक्ति लगातार तीसरी बार सरकार बना रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल/केशव

   

सम्बंधित खबर