माकपा नेता की कार में तोड़फोड़, आरोप तृणमूल पर

दुर्गापुर, 05 जून (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद मंगलवार रात से ही तृणमूल कार्यकर्ता और समर्थक जीत का जश्न मना रहे हैं। इसी बीच उन पर चुनाव बाद हिंसा के आरोप लगे हैं। उन पर एक माकपा नेता की कार में तोड़फोड़ करने के आरोप लगे हैं।घटना पश्चिम बर्दवान जिला अंतर्गत दुर्गापुर के स्टील टाउनशिप के आइंस्टीन इलाके की है। इस घटना को लेकर बुधवार को इलाके में तनाव का माहौल बन गया। बुधवार को इस बारे में दोनों पार्टियों की प्रतिक्रिया आई है।

सूत्रों के अनुसार, डीआईवी स्कूल बूथ के माकपा पोलिंग एजेंट पार्टी के श्रमिक संगठन नेता प्रसून पालित ने शिकायत की है कि मतदान के दिन, तृणमूल कार्यकर्ता बाहरी लोगों के साथ मतदान करने आए थे। हमने विरोध किया। जिसकी वजह से चुनाव परिणाम की घोषणा की रात, तृणमूल के बदमाशों ने धावा बोल दिया। उन्होंने घर में तोड़फोड़ की। साथ ही उन्होंने घर के सामने खड़ी कार के शीशे भी तोड़ दिये और मुझे धमकी भी दी।

हालांकि, जिला तृणमूल उपाध्यक्ष उत्तम मुखर्जी ने दावा किया कि वामनेता के आरोप निराधार हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले से ही भाजपा और माकपा ने तृणमूल को बदनाम करने की तरह-तरह की कोशिशें की है। इन दोनों पार्टियों ने मिलकर वोट चुराने की कोशिश की है लेकिन जनता ने दिखा दिया है कि बंगाल की नेता सिर्फ ममता बनर्जी हैं। इससे परेशान माकपा तृणमूल पर गलत आरोप लगा रही है। हिन्दुस्थान समाचार /गंगा

   

सम्बंधित खबर