फतेहाबाद: दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी से नगदी चोरी

फतेहाबाद, 6 जून (हि.स.)। चोरों ने जिले के शहर टोहाना में बुधवार देर रात को एक दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी में रखा नकदी से भरा बैग चोरी कर लिया। बैग में एक लाख 30 हजार रुपये थे। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में तुलसी नगर टोहाना निवासी बिसम्बर ने कहा है कि वह पिकअप गाड़ी चलाता है और शहर के आसपास के गांवों में कोल्ड ड्रिंक सप्लाई करता है। बुधवार रात करीब 10 बजे वह अपने दोस्त हरीश सरदाना की दुकान मैसर्ज एसके इंटरप्राइजिज पर रूका था। उसके साथ दो मजदूर भी थे। उसने दुकान के बाहर अपनी पिकअप गाड़ी को खड़ा किया और अंदर चला गया।

कुछ देर बाद जब वह वापस बाहर आया तो उसने देखा कि अज्ञात चोर उसकी गाड़ी में रखे उसके बैग को चोरी कर ले गए हैं। इस बैग में 1 लाख 30 हजार रुपये की नकदी थी। इस पर उसने पहले आसपास तलाश की लेकिन जब चोरों बारे कुछ पता नहीं चला तो उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने इस बारे केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की पहचान के प्रयासों में जुटी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन

   

सम्बंधित खबर