सोनीपत: जिम संचालक हत्याकांड में महिला समेत दो गिरफ्तार

सोनीपत, 6 जून (हि.स.)। जिम संचालक हत्याकांड में गुरुवार को पुलिस ने महिला समेत दो को गिरफ्तार किया है। थाना कुंडली की पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार आरोपी मनोज उर्फ लाला निवासी मल्हा माजरा व एक महिला निवासी जिला सोनीपत को गिरफ्तार किया हैं।

सोनीपत के गांव मल्हा माजरा निवासी रवि ने 4 जून को थाना कुण्डली में शिकायत दी कि उसका छोटा भाई राहूल गांव में ही जिम कर रखा है जो खुद ही ट्रेनिंग देता है उसके गांव के मुकेश की लडकी श्रुति करीब छ: महीने पहले जिम मे आती थी जो राहुल व श्रुती की आपस मे जान पहचान हो गयी थी। इस बारे मे श्रुती के परिवार को पता चल गया था फिर मेरे भाई राहुल ने मुकेश से गलती मांग ली थी व कह दिया थी की दुबारा कभी मै बात नही करुंगा। मंगलवार की सुबह उसके भाई राहुल की जिम पर गया तो जिम बन्द मिली, मुकेश के घर की तरफ गया तो मुकेश उसके पिता शोभराम, राहुल, मुकेश की पत्नी व मुकेश की लडकी श्रुति डंडे हाकी व जैली आदि हथियार भाई कि तो हत्या करके जाते हुए बोले कि तुझे भी जान से मार देंगे। रवि के बयान पर पुलिस केस दर्ज किया।

थाना कुंडली के प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र ने कार्रवाई करते हुए मनोज उर्फ लाला निवासी मल्हा माजरा जिला सोनीपत व एक महिला को नियमानुसार गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार आरोपी मनोज उर्फ लाला को एक दिन के पुलिस रिमांड पर जबकि महिला को न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर