रामगढ़ में बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर चलाई कई राउंड गोलियां

रामगढ़, 7 जून (हि.स.)। पतरातू थाना क्षेत्र में तालातांड स्थित भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर गुरुवार देर रात बाइक पर सवार दो बदमाशों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान वे पेट्रोल पंप संचालक शमशेर का नाम ले रहे थे। हालांकि राहत वाली बात ये रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

बाइक सवार दो बदमाश पेट्रोल पंप के मालिक शमशेर को खोजते हुए वहां पहुंचे और जब शमशेर नहीं मिले तो उन्होंने पांच राउंड गोलियां चलाईं। गोली चलाने के बाद बदमाशों ने वहां से एक व्यक्ति से बाइक छीनी और हथियार लहराते हुए फरार हो गए। पेट्रोल पंप पर ताबड़तोड़ पांच राउंड फायरिंग से वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया और लोगों के बीच दहशत फैल गई। माना जा रहा है कि लेवी को लेकर यह फायरिंग की गई है।

मामले की सूचना मिलते ही पतरातू एसडीपीओ दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल में जुट गए। पुलिस ने मौके से चार खोखे भी बरामद किए हैं। अपराधियों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार राम ने शुक्रवार को बताया कि गोलीबारी की घटना की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। बाइक पर सवार दो बदमाशों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है और एक व्यक्ति की बाइक को लेकर वे फरार हो गए हैं। अपराधियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। कई जगहों पर चेकिंग लगाई गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/वंदना/दधिबल

   

सम्बंधित खबर