हॉट वेदर टी-10 टूर्नामेंट: पहले दिन क्लासिक, सुपरकिंग्स, डेंजर, वॉरियर्स, पैंथर्स और विंग्स ने दर्ज की जीत

देहरादून, 07 जून (हि.स.)। सचिवालय क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित हॉट वेदर टी-10 टूर्नामेंट के पहले दिन शुक्रवार को क्लासिक, सुपरकिंग्स, डेंजर, वॉरियर्स, पैंथर्स और विंग्स की टीमों ने अपने-अपने मैचों में जीत दर्ज की।

महाराणा प्रताप क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए आज के पहले मैच में क्लासिक ने हरिकेन को 44 रन से शिकस्त दी। इस मैच में टीम क्लासिक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 10 ओवरों में 03 विकेट पर 161 रन बनाए। जवाब में हरिकेन की टीम निर्धारित ओवरों में 05 विकेट पर 117 रन ही बना पाई। मैन ऑफ द मैच धीरज पाल को दिया गया।

दिन का दूसरा मैच सचिवालय ए और सुपर किंग्स के बीच खेला गया। ए की टीम 7.2 ओवरों में 47 रन पर ऑल आउट हो गई। सुपरकिंग्स ने 4.2 ओवरों में 3 विकेट खोकर मैच जीत लिया। नवीन रावत मैन ऑफ द मैच रहे।

तीसरा मैच डेंजर और एथलीट इलेवन के बीच खेला गया, जिसमे डेंजर ने 10 ओवरों में 164 रन बनाए। जवाब में एथलीट 11 की टीम 5 विकेट पर 72 रन ही बना सकी और मैच 92 रन से हार गई। मैन ऑफ द मैच अरविंद राणा को दिया गया।

आज का चौथा मैच दून बलूनी मैदान में वॉरियर्स और रॉयल स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया। वॉरियर्स ने कुल 10 ओवरों में 9 विकेट पर 92 रन बनाए। जवाब में रॉयल स्ट्राइकर्स की टीम 06 विकेट पर 75 रन ही बना सकी और 17 रन से मैच हार गई। मैन ऑफ द मैच अमित सतवाल को दिया गया।

आज खेले गए दिन के पांचवें मैच में ईगल्स का सामना पैंथर्स से हुआ। ईगल्स ने 10 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 81 रन बनाए। जवाब में पैंथर्स की टीम 5 ओवरों में 01 विकेट खोकर मुकाबला जीत गई। प्रमोद नेगी मैन ऑफ मैच रहे।

दिन का आखिरी मैच बुल्स और विंग्स के बीच खेला गया। विंग्स ने पहले खेलते हुए 07 विकेट पर 82 रन बनाए। जवाब में बुल्स की टीम निर्धारित ओवरों में 78 रन ही बना पाई और 04 रन से मैच हार गई। मैन ऑफ द मैच सुंदर सिंह को दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

   

सम्बंधित खबर