घोड़ासहन में युवती का गला रेता शव बरामद,जांच में जुटी पुलिस

बरामद शव व जांच में जुटी पुलिसबरामद शव व जांच में जुटी पुलिस

पूर्वी चंपारण,07 जून(हि.स.) । जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र स्थित सिंगरहिया गांव में 19 साल की युवती की गला रेता शव बरामद किया गया, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैला हुआ है।घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन में जुटी है।

बताया गया कि मृतका बीते गुरुवार की रात करीब 9 बजे से ही घर से लापता थी। उसके बाद शुक्रवार को सिंगरहिया गांव के सपही देवी चौक स्थित तालाब के समीप उसका शव मिला ।मृतका सिंगरहिया गांव निवासी अब्बास की पुत्री सूफियाना खातून हैं। शव मिलने के बाद सूचना पर एसएसबी 71वीं बटालियन की डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल से लेकर मृतका के घर के आसपास तक डॉग स्क्वायड की टीम ने जांच की।

मृतका के छोटे भाई रिजवान ने बताया कि बीती रात करीब 9 बजे से उनकी बहन उसे सपही देवी चौक स्थित मामा के घर छोड़ने आई थी। वह मुझे मामा के घर छोड़कर वापस घर के लिए निकली थी लेकिन घर वापस नही पहुंची, जिसके बाद मेरे पिता ने मुझे फोन कर बताया कि सूफियाना अभी तक घर नहीं पहुंची है। जिसके बाद हम सभी ने पूरी रात उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कही भी पता नहीं चल सका। अहले सुबह सरेह में शौच करने गई महिलाओं की नजर शव पर पड़ी। जानकारी मिलते ही परिजन वहां पहुंचे तो देखा कि सूफियाना की गला रेतकर हत्या की गयी है।

सिकरहना एसडीपीओ अशोक कुमार ने बताया कि धारदार हथियार से गला रेतकर युवती की हत्या कर शव को फेंका गया है,फिलहाल पुलिस घटना की कई बिंदुओं से जांच कर रही है। एफएसएल टीम को बुलाया गया है। परिजन से भी पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर