सिलीगुड़ी में भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई, तृणमूल नेता के खिलाफ थाने में शिकयत दर्ज

सिलीगुड़ी, 08 जून (हि.स.)। सिलीगुड़ी में एक भाजपा कार्यकर्ता की कथित तौर पर पिटाई के आरोप तृणमूल पर लगे है। घटना के बाद भाजपा के तरफ से शनिवार को भक्ति नगर थाने में तृणमूल नेता सुरजीत घोष के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। भाजपा का आरोप है कि शुक्रवार देर रात वार्ड नंबर 39 में स्थित असित पाल पर उसके घर के सामने तृणमूल के लोगों ने हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद घायल असित को बरामद कर सिलीगुड़ी जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इधर, घटना की सूचना पाकर भक्ति नगर थाने की पुलिस और भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे।

असित पाल ने कहा कि तृणमूल नेता सुरजीत घोष ने उसकी पिटाई की है। उसे जबरन तृणमूल में शामिल करने की कोशिश की जा रही है।

इस बीच, डाबग्राम-फुलबाड़ी की भाजपा विधायक शिखा चटर्जी समेत भाजपा नेताओं ने शनिवार को भक्तिनगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने थाने के सामने प्रदर्शन भी किया।

इस संबंध में विधायक शिखा चटर्जी ने कहा कि जबरदस्ती उनके कार्यकर्ता को तृणमूल अपने दल में शामिल करने की कोशिश कर रही है। तृणमूल में शामिल नहीं होने पर बीती रात उसके एक कार्यकर्ता की पिटाई की गई है। तृणमूल इस तरह से लोगों की लोकतांत्रिक हक़ को छीनने की कोशिश कर रही है। आरोपित तृणमूल नेता की गिरफ्तारी की मांग में आज थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। हिन्दुस्थान समाचार /सचिन/गंगा

   

सम्बंधित खबर