पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार उन्नति और समृद्धि के नए आयाम स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध : कर्नल राज्यवर्धन राठौड़

जयपुर, 9 जून (हि.स.)। राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री और झोटवाड़ा से भाजपा विधायक कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने रविवार को एक भारत-श्रेष्ठ भारत के शिल्पकार, अमृतकाल के सारथी नरेन्द्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई एवं स्वर्णिम कार्यकाल की अनंत शुभकामनाएं दीं। साथ ही, कर्नल ने प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व और यशस्वी मार्गदर्शन में केन्द्रीय मंत्रिमंडल की शपथ ग्रहण करने वाले समस्त जनसेवकों को बधाई एवं उज्ज्वल कार्यकाल की अनंत शुभकामनाएं दीं।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एनडीए परिवार आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत के निर्माण और 140 करोड़ परिवारीजनों की सेवा के लिए पूर्णतः कृतसंकल्पित है। हम सभी जनकल्याण के प्रति समर्पित होकर प्रतिबद्धता के साथ कार्य करने तथा देश-प्रदेश में उन्नति और समृद्धि के नए आयाम स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम सब मिलकर जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिये काम जारी रखेंगे तथा मजबूत और समृद्ध भारत का निर्माण के लिए पूर्णतः कृतसंकल्पित हैं।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में जो अभूतपूर्व कार्य हुए हैं उनको आगे बढ़ाते हुए तीसरे कार्यकाल में देश में सर्वांगीण और सर्वस्पर्शी विकास का स्वर्णिम अध्याय लिखा जायेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर