हथियार से लैस बालू माफियाओं को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, एक घायल

घायल का इलाज करते चिकित्सक

भागलपुर, 11 जून (हि.स.)। जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र के गंगटी गांव के समीप मंगलवार को ग्रामीणों ने बालू माफियाओं को दौड़ा दौड़ा कर पिटाई कर दी।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व बालू माफिया के बीच विवाद हुआ था। विवाद में एक पक्ष से सुशांत कुमार सिंह ने पंकज यादव के अवैध बालू लदे ट्रैक्टर पुलिस को बुलवाकर पकड़वा दिया था। जिसके बाद से सुशांत और पंकज के बीच विवाद शुरू हुआ थी। पंकज यादव आज अपने तीन साथियों के साथ सुशांत कुमार सिंह को मरने के लिए घर से ही उसका पीछा कर रहा था। तभी गंगटी के समीप ग्रामीणों ने पंकज यादव को हथियार के साथ पकड़ लिया ओर चारों तरफ से घेर लिया और दौड़ा-दौड़ा कर उनकी जमकर पिटाई कर दी।

दो बदमाश मौका देख फरार हो गया। बताया जा रहा है कि हथियार से लैस पंकज यादव समेत उनके गुर्गे सुशांत सिंह को मरने के लिए पहुंचे हुए थे। सुशांत अपने कार से सवार होकर जगदीशपुर के तरफ आ रहे थे। पंकज यादव को पीछा करते देखा सुशांत ने अपना संतुलन खो दिया और कार लेकर नदी में घुस गया। जिससे कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची दो थाने की पुलिस ने घायल पंकज यादव को प्रारंभिक इलाज के लिए जगदीशपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर उपचार के लिए भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

मामले को लेकर घायल के परिजनो ने बताया कि गांव के ही सुशांत कुमार सिंह ने पंकज यादव को बालू गिराने के लिए कहा था। पंकज यादव ने उसका बालू नहीं गिराया था। जिसको लेकर विवाद हुआ थी। परिजन ने बालू नहीं गिराने पर सुशांत पर अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को पुलिस बुलवाकर जब्त करवाने का आरोप लगाया। उधर घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर