हिंदुओं को चिन्हित कर उनकी हत्या की घटनाओं के पीछे पाकिस्तान का हाथ : विहिप

हिंदुओं को चिन्हित कर उनकी हत्या की घटनाओ के पीछे पाकिस्तान का हाथ: विमल सिंह

जौनपुर, 12 जून (हि.स.)। विश्व हिंदू परिषद(विहिप) व बजरंग दल की ओर से संयुक्त रूप से बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में जम्मू कश्मीर में हिंदू श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले को लेकर जमकर नारेबाजी की गई। विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष विमल सिंह के नेतृत्व में राष्ट्रपति को संबोधित जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर विहिप जिला अध्यक्ष विमल सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में 9 जून को हिंदू श्रद्धालुओं की बस पर क्रूर पाकिस्तान पोषित इस्लामिक जिहादी आतंकवादियों द्वारा कायरतापूर्ण हमले में 10 निर्दोषों के मारे जाने से संपूर्ण भारत के लोग दुखी हैं। इसको लेकर पूरे भारत में आक्रोश है। जम्मू कश्मीर लंबे समय से पाकिस्तान कोशिश आतंकवाद का दंश जेल रहा है। धारा 370 हटाने के बाद एक आशा की ज्योति जगी है लेकिन उग्रवादियों का मनोबल अभी कम नहीं हुआ है। हिंदुओं को चिन्हित कर उनकी हत्या की घटनाएं बढ़ी हैं।

विमल सिंह ने कहा कि इन सब के पीछे स्पष्ट रूप से पाकिस्तान का हाथ है। जिस दिन देश की नई सरकार के शपथ ग्रहण के समय इस प्रकार की घटना को अंजाम देकर इस्लामी आतंकवादियों ने देश के संप्रभुता को चुनौती दिया है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल इस घटना की निंदा करता है। साथ ही राष्ट्रपति से मांग करता है कि इस घटना पर कठोर कदम उठाने के लिए केंद्र सरकार को निर्देश दिया जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/दिलीप

   

सम्बंधित खबर