पलवल: सड़क हादसे में युवक की मौत,मुकदमा दर्ज

पलवल, 12 जून (हि.स.)। राष्ट्रीय राजमार्ग -19 पर कंटेनर की टक्कर से बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। बुधवार को पुलिस ने घायल की शिकायत पर अज्ञात कंटेनर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार जिला मथुरा (उत्तर प्रदेश) के फालेन गांव निवासी सत्यभान ने दी शिकायत में कहा है कि वह मेहनत-मजदूरी करता है। पीड़ित अपने साथी गांव के ही निवासी बिजन के साथ बाइक पर जिला पलवल (हरियाणा) के गुदराना गांव लगन सगाई में शामिल होने गया था।

पीड़ित का कहना है कि जब वे लगन सगाई के कार्यक्रम के बाद अपनी बाइक से वापस अपने फालेन गांव लौटकर आ रहे थे।जब उनकी बाइक करमन बार्डर के पास पहुंची तभी गलत दिशा में आ रहे एक कंटेनर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों को चोटें लगी थी, लेकिन बिजन को गंभीर चोटें लगी थी।

गंभीर अवस्था में बिजन का उपचार दिल्ली ट्रामा सेंटर में चल रहा था, जबकि पीड़ित का उपचार सरकारी अस्पताल में चल रहा था। उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल बिजन की मौत हो गई। होडल थाना प्रभारी मौहम्मद इलियास ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना में घायल हुए सत्यभान की शिकायत पर कंटेनर के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कंटेनर व उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर