अखिलेश यादव का पार्टी कार्यकर्ताओं को संदेश, चौकन्ने रह कर करें मतगणना की निगरानी

लखनऊ, 04 जून (हि.स.)। लोकसभा चुनाव 2024 के अंतर्गत उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना मंगलवार सुबह आठ बजे से शुरू हो गई। मतगणना को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए संदेश जारी किया है।

अखिलेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि ‘हमको मिलकर लानी है सच की एक आज़ादी, हम सबके हक़ की’। इसलिए सजग, सतर्क, सचेत, सावधान रहते हुए मतगणना पर निगरानी रखें और पूरी तरह चौकन्ने रहें। जनता को जितना वोट देने का अधिकार है, उतना ही अपने वोट की रक्षा का भी।

आशा है चुनाव आयोग निष्पक्षता की अपनी गौरवशाली परंपरा को आगे बढ़ायेगा और किसी भी प्रकार की धांधली की आशंका को निर्मूल करते हुए जनता के मन में अपने सम्मान को निरंतर रखेगा। आज के दिन का ‘पंच परमेश्वर’ वही है। लोकतंत्र ज़िंदाबाद।

वहीं समाजवादी पार्टी (सपा) के सोशल मीडिया अकाउंट से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए संदेश दिया गया है। समाजवादी पार्टी के सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से अपील है कि भाजपा की मीडिया द्वारा दिखाए जाने वाले प्रायोजित रुझानों पर ध्यान न दें। मतदान केंद्रों पर डटे रहें, हमारा एक-एक प्रत्याशी चुनाव जीतेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर