रायगढ़-लोको पायलट पहुंचा जेल,युवती से दुष्कर्म का मामला

रायगढ़ , 17 जून (हि.स.)।कोतवाली पुलिस द्वारा युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने वाले रेलवे कर्मचारी (लोको पायलट) को बृजराजनगर रेलवे स्टेशन पर दबिश देकर हिरासत में लिया गया।जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया है।

घटना को लेकर पीड़ित युवती ने 14 जून को थाना सिटी कोतवाली रायगढ़ में आरोपित ईश्वर राव के विरुद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि जनवरी 2024 में ईश्वर राव भूपदेवपुर रेलवे स्टेशन पर मिला था।जिसने अपने दोस्त के शादी के लिए लड़की देखना कहकर मोबाइल नंबर लेकर बातचीत करने लगा। इसी दरमियान ईश्वर राव जिसने अपनी शादी का प्रस्ताव उसके समक्ष रखा।फरवरी में ईश्वर राव ने बताया कि उसका ट्रांसफर बृजराजनगर हो गया है और उसे घूमने के लिये बुलाया। तब वह 21 फरवरी को अपनी सहेली के साथ बृजराजनगर घूमने गई थी।जहां से रात को ट्रेन से रायगढ़ लौटी। ईश्वर राव रायगढ़ रेलवे स्टेशन के पास एक किराए मकान में सहेली के साथ रुकवाया और उसी रात शादी करने की बात कहकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया । उसके बाद भी कई बार शारीरिक संबंध बनाया, लेकिन जब उसने ईश्वर राव को शादी के लिए कहा तो वह टाल मटोल करने लगा ।

युवती ने बताया कि जब उसके चचेरे भाई ने ईश्वर राव से जल्द शादी करने की बात बोला तो ईश्वर राव ने युवती को थाने में शिकायत करने पर बदनाम करने की धमकी दिया।

युवती के आवेदन पर थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 361/2024 धारा 376(2)(ढ़), 506 भादवि का अपराध कायम कर कोतवाली पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन पर तत्काल बृजराजनगर रवाना होकर बृजराजनगर रेल्वे स्टेशन पर दबिश देकर आरोपित ईश्वर राव एम0 पिता कुर्मा राव एम(42 वर्ष) निवासी जगन नाइक पुरम काकीनाडा थाना काकीनाडा जिला ईस्ट गोदावरी (आंध्रप्रदेश) हाल मुकाम बसंत कालोनी मकान नंबर बी एन 16 उदितनगर राउरकेला (ओड़िसा) को हिरासत में लेकर रायगढ़ लाया गया। जिले आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपित का जेल वारंट प्राप्त होने पर जेल दाखिल किया गया है ।

हिन्दुस्थान समाचार/ रघुवीर प्रधान

   

सम्बंधित खबर