रंगदारी मामले में पप्पू यादव को मिली बेल

कहा न्यायालय पर भरोसा ,सुप्रीम कोर्ट तक जाऊंगा

पूर्णिया, 13 जून (हि.स.)। पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव को रंगदारी मामले में कोर्ट से बेल मिल गई है । पप्पू यादव गुरुवार को अपने वकील के साथ पूर्णिया व्यवहार न्यायालय पहुंचे, जहां न्यायालय ने उन्हें रंगदारी मामले में बेल दे दी ।

कोर्ट से बाहर निकलकर पप्पू यादव ने जज साहब का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं इतना हर्ट हुआ हूं की आज तक 57 साल के उम्र में कभी नहीं हुआ था । इतना मेंटल टॉर्चर कभी नहीं हुआ । मै आज तक जिस इंसान से कभी मिला ही नहीं उनके एक आवेदन पर थाना प्रभारी के मिली भगत से मुझपर केस कर दिया गया। वरीय अधिकारियों के आदेश पर यह सब किया गया है । मेरे ऊपर बिना मतलब के कई तरह की धाराएं लगाई गई। जबरदस्ती सीजीएम कोर्ट में धारा 385 लगाया गया जिसका मतलब है, मैं मिला, सामने से धमकी दी और मौखिक रूप से मांग की । ये बिल्कुल गलत है ।

पप्पू यादव ने कहा कि थाना प्रभारी का कॉल डिटेल निकाला जाए साथ ही उस आदमी का भी कॉल डिटेल निकाला जाए और देखा जाए की कब कहां किन से बात हुई है। सारा मामले सामने आ जाएगा और पता चल जाएगा कि इस साजिश के पीछे कौन है ।

पूर्णिया के फर्नीचर व्यवसाई राजा भगत ने पप्पू यादव पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया था । इस केस का समाज जिले तथा राजनीति की दुनिया में भी चर्चा का विषय बना हुआ था।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

   

सम्बंधित खबर