गुरुग्राम: चार लोगों ने मिनी बस चालक की पीट-पीट कर की हत्या

-मिनी बस (टैम्पो ट्रैवलर) की उनकी स्विफ्ट कार से हुई थी टक्कर

गुरुग्राम, 17 जून (हि.स.)। एक मिनी बस (टैम्पो ट्रैवलर) की कार के साथ टक्कर हो गई। इससे गुस्साए कार में सवार लोगों ने बस चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी दीनदयाल उर्फ दीनू के रूप में हुई है। वह टेम्पो ट्रैवलर मिनी बस चलाता था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना सोहना रोड पर जेएमडी यू-टर्न के पास की है। जब ड्राइवर दीनू शाम करीब छह बजे मिनी बस में राजीव चौक की ओर जा रहा था। इसी दौरान उनकी बस की टक्कर एक स्विफ्ट कार से हो गई।चार लोग कार से बाहर आये और मिनी बस को रोका। उन्होंने बस चालक से झगड़ा शुरू कर दिया। वहां काफी भीड़ जमा हो गई। किसी ने भी ड्राइवर को बचाने का प्रयास नहीं किया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी फरार हो गए।

सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक अर्जुन देव मौके पर पहुंचे तो वे अपनी कार में भाग गये। घायल ड्राइवर को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई मुकेश की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक मिनी बस के मालिक ने देर शाम उसकी मां को सूचना दी कि दीनू ने एक कार को बस से टक्कर मार दी है। कुछ देर बाद उसकी मां ने उसके भाई के मोबाइल पर फोन किया। कॉल एक पुलिसकर्मी ने रिसीव किया, जिसने कहा कि उसके भाई को कुछ लोगों ने पीटा है और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। उसके भाई की अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर दी, मुकेश ने अपनी शिकायत में कहा। शिकायत के बाद सदर पुलिस थाना में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर अर्जुन देव ने कहा कि हमने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और आरोपियों को पकडऩे के लिए छापेमारी कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर