दिनदहाड़े किसान के घर साढ़े तीन लाख की चोरी,परिवार वाले गए थे मृत्यु बरसी में भाग लेने

अररिया फोटो:किसान के घर चोरी की जांच करती पुलिस

अररिया, 14 जून (हि.स.)।

फारबिसगंज थाना क्षेत्र के मटियारी पंचायत के भट्टाबाड़ी देव टोला में शुक्रवार के दोपहर किसान धीरेंद्र देव के बंद घर में अज्ञात चोरों ने साढ़े तीन लाख रूपये मूल्य की परिसंपत्तियों की चोरी कर ली।चोरों ने घर के दरवाजे पर लगा ताला को तोड़कर घर में प्रवेश कर घर में लकड़ी के अलमीरा, ट्रंक और गोदरेज को तोड़कर उसमें आरके नगद समेत साढ़े तीन लाख रूपये मूल्य की परिसंपत्तियों की चोरी कर ली।

घटना के संदर्भ में पीड़ित किसान धीरेंद्र देव पिता स्व. ब्रज बिहारी देव ने बताया कि बगल में ससुराल में मौत के एक साल बाद होने वाले बरसी के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए परिवार के सभी सदस्यों के साथ गया हुआ था। जाने से पहले घरों में तालाबंदी कर दिया गया था।करीबन दो घंटे बाद जब बरसी कार्यक्रम से लौटकर घर पहुंचा तो पाया कि दरवाजा का ताला टूटा हुआ है और कमरे का गेट भी खुला है।कमरे में समान बिखरा पड़ा था और गोदरेज,अलमीरा और ट्रंक से नगद राशि समेत अन्य कीमती समान गायब थे।

पीड़ित गृहस्वामी ने करीबन साढ़े लाख रूपये मूल्य के परिसंपत्तियों के चोरी होने की बात करते हुए कहा कि चोरी की जानकारी फारबिसगंज थाना पुलिस को डायल 112 पर कॉल कर दी गई।घटना की जानकारी मिलने के बाद फारबिसगंज थाना से डायल 112 के एसआई श्याम कुमार पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी लेते हुए जांच में जुट गई।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर