एमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्त

एमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्तएमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्तएमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्तएमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्तएमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्तएमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्तएमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्तएमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्तएमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्तएमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्तएमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्तएमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्तएमडीए की प्रवर्तन टीम ने 8 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्त

- बिना नक्शा पास के कराए जा रहे अवैध निर्मित हाल पर लगाई सील

मुरादाबाद, 15 जून (हि.स.)। मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष शैलेष कुमार के कड़े तेवर से प्राधिकरण की प्रवर्तन टीम लगातार अवैध प्लॉटिंग/निर्माणों के ध्वस्तीकरण/सीलबंद किए जाने की कार्यवाही कर रही है। शनिवार को प्रवर्तन टीम ने थाना कटघर क्षेत्र में लगभग 8 बीघा क्षेत्रफल में की जा रही अवैध प्लॉटिंग को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। इसके अलावा थाना क्षेत्र के ही ग्राम बरवरा मजरा में बिना नक्शा पास के बन रहे निर्मित हाल को सील कर दिया गया। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

शनिवार को एमडीए की प्रवर्तन टीम पुलिस बल के साथ पुराना गोट रोड बरवरा मजरा, बड़ी फैक्ट्री के बराबर में पहुंची। जहां शहीदउल्ला व अन्य द्वारा (वाद संख्या- 404/2023) में अनाधिकृत रूप से लगभग 8 बीघा क्षेत्रफल में उपविभाजन करते हुए की जा रही अवैध प्लॉटिंग को ध्वस्त कर दिया गया। इस अवैध प्लॉटिंग के विरुद्ध पारित ध्वस्तीकरण आदेश का क्रियान्वयन किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/दिलीप

   

सम्बंधित खबर