साहूकार से मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी

पत्र भेजकर साहूकार से मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी, केस दर्ज पत्र भेजकर साहूकार से मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी, केस दर्ज पत्र भेजकर साहूकार से मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी, केस दर्ज पत्र भेजकर साहूकार से मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी, केस दर्ज पत्र भेजकर साहूकार से मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी, केस दर्ज पत्र भेजकर साहूकार से मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी, केस दर्ज

मुरादाबाद, 15 जून (हि.स.)। महानगर क्षेत्र में रहने वाले एक साहूकार से रंगदारी मांगी गई है। पीड़ित ने शनिवार को थाना सिविल लाइन पुलिस को दी तहरीर में बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें डाक के माध्यम पत्र से भेजकर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। रकम न देने पर आरोपित ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

सिविल लाइंस दयानंद कॉलेज के पीछे प्रेम गली के पास रहने वाले साहूकार नरेंद्र चंद्र अग्रवाल ने बताया कि उनके पास डाक के जरिए एक पत्र आया है। इसमें आरोपी ने 10 लाख रुपये की मांग की है। यह भी धमकी दी है कि अगर उसके बताए पते पर दस लाख रुपये नहीं भेजे तो पूरे परिवार को जान से मार देगा। इससे पहले भी उसे धमकी भरे पत्र आ चुके हैं। पत्र पाकबड़ा निवासी रेहान अहमद के नाम से भेजे गए हैं।

क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर