बारा में युवक की हत्या पर शव रख कर चक्काजाम, अफसरों के आश्वासन पर माने परिजन

प्रयागराज, 15 जून (हि.स.)। संगमनगरी में बीते शुक्रवार को बारा में जमीनी विवाद के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने की घटना पर आज जमकर हंगामा हुआ। हत्या से नाराज लोगों ने शव को सड़क पर रखकर हाईवे जाम कर दिया। नारेबाजी कर देर तक अपना विरोध जाताया। चक्का जाम किए जाने से प्रयागराज-चित्रकूट हाईवे काफी देर तक जाम रहा। बाद में पुलिस और प्रशासन के अफसरों के आश्वासन पर लोगों ने जाम खत्म किया।

उल्लेखनीय है कि यमुनानगर जोन के बारा थाना क्षेत्र के भेलांव गांव में शुक्रवार को जमीनी विवाद में 27 साल के युवक मनीष मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मनीष को उसके पिता संतोष मिश्रा के सामने ही गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया था। इस मामले में मृतक के पिता ने चार लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन आरोपित अभी फरार हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं।

आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर लोहगरा बाजार में शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया था। बहरहाल, कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने नाराज लोगों को समझा बुझाकर चक्काजाम खत्म कराया। परिजनों को भरोसा दिलाया गया कि जल्द ही बाकी बचे आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई भी की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/दिलीप

   

सम्बंधित खबर