चुघ, रैना, कौल ने भाजपा मुख्यालय में बैठकों की श्रृंखला को संबोधित किया

जम्मू, 16 जून (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं जम्मू-कश्मीर प्रभारी तरुण चुघ, जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना, महासचिव अशोक कौल, सांसद लोकसभा जुगल किशोर शर्मा, सांसद राज्यसभा गुलाम अली खटाना, पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता और पूर्व सांसद (राज्यसभा) शमशेर सिंह मन्हास ने पार्टी मुख्यालय त्रिकुटा नगर, जम्मू में बैठकों की श्रृंखला को संबोधित किया।

पार्टी मुख्यालय में दिन भर के कार्यक्रम के दौरान पूर्व सांसदों, विधायकों और एमएलसी, कश्मीरी पंडित नेताओं और प्रमुख एससी नेताओं की अलग-अलग बैठकें हुईं। तरुण चुघ ने इन बैठकों को संबोधित करते हुए पिछले 10 वर्षों के दौरान केंद्र सरकार द्वारा विशिष्ट समुदायों के लिए किए गए कार्यों पर बात की और कहा कि मोदी 3.0 के तहत अगले 5 वर्षों में सरकारों के अच्छे कार्यों को और भी तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा।

चुघ ने निर्वाचित प्रतिनिधियों और पार्टी के अन्य नेताओं से मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने को कहा। उन्होंने कहा कि समाज के कल्याण के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के अच्छे कार्यों के कारण पार्टी सांसदों को मतदाताओं का भारी समर्थन मिला है और पार्टी नेताओं से जनता के बीच अपना काम जारी रखने को कहा। रैना ने अपने संबोधन में लगातार तीसरी बार दोनों संसदीय सीटों पर जीत हासिल करने के लिए सभी पार्टी नेताओं के प्रयास की सराहना की और कहा कि जमीनी स्तर का कार्यकर्ता पार्टी की सबसे बड़ी पूंजी है, जो पार्टी को मजबूत करने के लिए दिन-रात काम करता है। उन्होंने वरिष्ठ पार्टी नेतृत्व को आश्वासन दिया कि पार्टी कैडर जम्मू-कश्मीर में अगले चुनावों में सर्वश्रेष्ठ परिणाम लाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। अशोक कौल ने अपने संबोधन में पार्टी नेताओं को हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों के दौरान अपने अनुभव साझा करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने नेताओं से उनके संबंधित क्षेत्रों और समुदायों के विशिष्ट मुद्दों के बारे में भी पूछा और उनसे भविष्य के चुनावों की तैयारी में उन पर काम करने को कहा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर