नाहन के झमिरिया के नजदीक जंगल में पेड़ से लटके मिले युवक व युवती के शव

नाहन, 16 जून (हि.स.) ।जिला मुख्यालय नाहन में उस समय सनसनी फैल गई में जंगल में एक युवक व युक्ति का शव पेड़ से लटके दिखाई दिए । सूचना मिलने की तुरंत बाद जिला के एसपी रमन कुमार मीणा अपनी टीम और एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जंगल में शव देखने से प्रतीत होता है कि कई दिनों से यहां लटके हुए थे। शव गली सड़ी अवस्था में होने के चलते क्षेत्र में दुर्गंध का आलम है ।

मामले का खुलासा उस समय हुआ जब गांव के ग्रामीण यहां साथ लगती बावड़ी पर पानी भरने आए जिन्हें यहां दुर्गंध महसूस हुई और देखने पर एक पेड़ से एक युवक व युक्ति का शव लटका दिखाई दिया । जिसके तुरंत बाद पुलिस को सूचित किया गया और मौके पर पुलिस पहुंची.।

एएसपी योगेश रोल्टाने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव झमिरिया के साथ एक जंगल में नाले के नजदीक एक युवक व युक्ति का शव पेड़ से लटका है पुलिस टीम तुरंत रात मौके पर पहुंची। लेकिन शनिवार देर रात अंधेरा होने की वजह से शव पेड से नहीं उतारे जा सके। उन्होंने बताया कि रविवार को एफएसएल की टीम भी शिमला से पहुंची है और सब पेड़ से उतर कर कब्जे में लिए गए हैं। शव की हालत देखते हुए शव यहां कई दिनों से लटके प्रतीत हो रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ जितेंद्र/सुनील

   

सम्बंधित खबर